मुझे कुछ कोड ऐसा लगता है:
सीएबीएसीएसीएनिमेशन * एनीम = [कैबैसिकएनिमेशन एनीमेशन]; Anim.keyPath = @ "ट्रांसफॉर्म। स्केल"; Anim.fromValue = [एनएसएनम्बर नंबरएफ़्लोएटः 1.0]; Anim.toValue = [एनएसएनम्बर नंबरएफ़्लोएटः 0]; Anim.removedOnCompletion = नहीं; Anim.fillMode = kCAFillModeBoth; Anim.delegate = self; [Self.view.layer addAnimation: एनिम forKey: @ "scaleOut"]; और
anim.keyPath = @ "transform.rotation.x"; जहाँ तक मुझे पता है, keypath एक जंजीर विधि आह्वान है। CALayer के लिए "transform.scale" एक aLayer.transform.scale है। "परिणत" कैलायर की संपत्ति है, "स्केल" ट्रांसफॉर्मेशन की एक 'प्रॉपर्टी' है लेकिन CALayer में संपत्ति परिणत CATransform3D है।
CATransform3D में "स्केल" या "रोटेशन" नामक संपत्ति नहीं है
मेरा प्रश्न यह है कि "पैमाना" और "रोटेशन" किस पैड से पहचाने जाते हैं?
कोर एनीमेशन परतों के कुछ स्ट्रेट-प्रकार गुणों के खेतों (या छद्म क्षेत्रों) के सीधे संबोधन में सहायता के लिए केवीसी तक फैली हुई है। फीचर में वर्णित है।
Comments
Post a Comment