Can a class return a static instance of itself? (in c#) -


अभी मेरे वर्ग की स्थापना इस प्रकार है:

enum इकाई {इंच, सेंटीमीटर} ;

बाद में मेरे पास एक कदम है जो इन सभी यूनिटों के सभी गुणों को मेरी क्लासेस इंस्टेंस चर में सेट करता है I उदाहरण के लिए:

  int unitBase; // मेट्रिक के लिए 10, 16 अमेरिकन इंटेल लेबल के लिए; स्विच (यूनिट) {केस यूनिट। इंच: यूनिटबेस = 16; इकाई लेबेल = "\" "ब्रेक; केस यूनिट। सेंसिटर: यूनिटबेज = 10; यूनिट लेबल =" सेमी "; ब्रेक;}   

मैं इसे सभी यूनिट क्लास या स्ट्रक्चर । फिर, मैं इसे उसी तरह उपयोग कराना चाहता हूं जैसे आप रंगों तक पहुंचते हैं, उदाहरण के लिए, आप color.blue नीला रंग के लिए कहते हैं, मुझे यूनिट कहना है। इंच के लिए इंच < ... यही कारण है कि मैं एक यूनिट बेस क्लास नहीं बनाता और इसे बढ़ाता हूं।

मुझे पता है कि ऐसा करने का एक तरीका है! क्या किसी ने मुझे उकसाया?

धन्यवाद!

"post-text" itemprop = "text">

आप स्थिर गुणों का उपयोग कर सकते हैं:

 < कोड> सार्वजनिक एन्यूम यूनिट्स स्पीचियर {इंचेस, सेंटीमीटर}, सार्वजनिक वर्ग इकाई {इंट यूनिटबेज; // 10 मेट्रिक के लिए, 16 अमेरिकन स्ट्रिंग यूनिट लेबल के लिए; पब्लिक यूनिट (यूनिट्स स्पेसिफ़र यूनिट) {स्विच (यूनिट) {केस यूनिट्स स्पिफ़ियर। इंच: यूनिटबेस = 16 ; यूनिट लेबेल = @ "\", तोड़; मामले यूनिट्स स्पीपीयर। सेंसिमेटर्स: यूनिटबेज = 10; यूनिटएलबल = "सेमी"; ब्रेक;}} सार्वजनिक स्टेटिक रीडोनली यूनिट इंच = नया यूनिट ier.Inches); }    

Comments